गुरनाम के साथ फिर एक नए अवतार में नजर आई सरगुन मेहता, फिल्म के रिलीज के पहले ही बताई यह खास बात

सरगुन मेहता एक बेहद ही सुंदर भारतीय मॉडल व अभिनेत्री हैं जो अक्सर पंजाबी फिल्मों में काम करती नजर आती हैं। सरगुन अक्सर ही अपने पंजाबी शोज़ और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह पंजाबी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे शॉप की अभिनेत्रियों में से एक हैं। जल्द ही सरगुन फिल्म ‘सोहराय दा पिंड’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को आज यानी 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज किया जाएगा। बीते कई दिनों से सरगुन अपनी इस फिल्म की जोरों शोरों से प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं। ऐसे मैं उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर कई खुलासे किए और अपने शूटिंग से जुड़े अनुभव जनता के साथ शेयर किए।

पंजाबी सिनेमा पर छाई सरगुन और गुरनाम की जोड़ी, फिर से एक साथ आने वाले हैं फिल्म ‘सोहराय दा पिंड’ में नज़र 

फिल्म ‘सोहराय दा पिंड’ में सरगुन मेहता के साथ मशहूर पंजाबी सिंगर व अभिनेता गुरनाम नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी इन दोनों को एक साथ 2019 में फिल्म ‘सुर्खी बिंदी’ में देखा गया था। प्रमोशन के दौरान सरगुन ने गुरनाम के बारे में भी कईं बाते की। उन्होंने कहा कि गुरनाम किसी को भी बहुत जल्दी सहज महसूस करवा देते हैं। सरगुन ने कहा कि उनकी और गुरनाम की केमिस्ट्री दोनों ही फिल्मों में खूब अच्छी रही, और गुरनाम के साथ काम करने में उन्हें बहुत खुशी हुई।

इस लाजवाब निर्देशक ने किया है फिल्म सोहराय दा पिंड का निर्देशन

आपको बता दें,की फिल्म ‘सोहराय दा पिंड’ का निर्देशन क्षितिज चौधरी द्वारा किया गया है। क्षितिज पंजाबी सिनेमा के एक बहुत ही मशहूर और दिग्गज निर्देशकों में से एक हैं। उन्होंने जट्स इन गोलमाल, मिस्टर एंड मिसेज 420 और दिलदार जैसी कई शानदार फिल्मों का निर्देशन किया। सरगुन और गुरनाम की यह जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और इस फिल्म को देखने के लिए सभी फैंस खूब उत्साह और जोश से भरे हुए हैं। यह फिल्म पहले जुलाई महीने में रिलीज होने वाली थी परंतु किसी कारण से इसको अब सितंबर के महीने में रिलीज करना पड़ा।

+