भरपूर एक्शन और थ्रिलर से भरी मूवी लेकर जल्द आ रही है परिणीति चोपड़ा, फिल्म का टीजर हुआ रिलीज़

परिणीति चोपड़ा एक बहुत ही सुंदर और टैलेंटेड भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। परिणीति ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ से की। परिणीति चोपड़ा के फैंस पूरे देश में मौजूद हैं। वें अपने अभिनय और सौंदर्य से अक्सर दर्शकों का दिल को लेती हैं। परिणीति जल्दी अपनी एक एक्शन और जोश से भरपूर फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म, ‘कोड नेम तिरंगा’ बहुत ही जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर पंजाबी गायक व अभिनेता ‘हार्डी संधू’ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ।इस टीजर में परिणीति चोपड़ा जबरदस्त एक्शन करती नजर आई। इस टीजर में परिणीति एक बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आई। किसी भी फिल्म में परिणीति के द्वारा ऐसा दमदार एक्शन पहली बार देखने को मिला। उनका यह दमदार एक्शन देख सभी फैंस काफी उत्साहित हो गए और उनकी आने वाली इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे।

 

दमदार एक्शन और जोश के साथ फिल्म कोड नेम तिरंगा में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा

हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ का टीजर अपने सभी फैंस के साथ शेयर किया। इस टीजर में परिणीती एकदम रफ ऐंड टफ लुक में दमदार एक्शन करती नजर आ रही है। इस टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,“अपने देश के लिए इस मिशन का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मेरे दो पसंदीदा लोगों के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हार्डी संधू और रिभू दासगुप्ता। एक्शन जारी है इन कोड नेम तिंरगा”।

 

ऐसा रोल निभाती नज़र आएंगी परिणीति चोपड़ा

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म, ‘कोड नेम तिरंगा’ एक जासूस की कहानी होने जा रही है जो अपने देश के लिए एक मिशन पर है। फिल्म देशभक्ति और जज्बे से जुड़ी हुई है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा रॉ एजेंट की भूमिका निभाने वाली हैं और वहीं दूसरी और पंजाबी सिंगर हार्डी संधू भी इस फिल्म में दमदार एक्शन सींस करते नजर आने वाले हैं। फैंस परिणीति चोपड़ा का ऐसा दमदार एक्शन अनुभव करने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

+