हिंदी डब हुई इस तेलुगु फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, इस तारीख को ओटीटी पर होने वाली है रिलीज़

पिछले महीने जब अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही वहीं एक हिंदी में डब हुई तेलुगु फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश करवा दी। यह फिल्म अपने पहले कुछ दिनों में कुछ लाख रुपए ही कमा पाई थी लेकिन धीरे-धीरे फिर इस फिल्म की कमाई करोड़ों में पहुंच गई। यह फिल्म मात्र 15 करोड़ में बनी थी और हिंदी बॉक्स ऑफिस से इस फिल्म ने अपने बजट के दुगने यानी करीब 30 करोड़ रुपए कमाए। तेलुगु भाषा में तो इस फिल्म में इससे भी ज्यादा का कलेक्शन किया था। फ्लॉप फिल्मों के दौर में इस तेलुगू फिल्म की इतनी सफलता को देख सभी लोग दंग रह गए। इसी फिल्म ने अपने बजट से करीब 300 गुना ज्यादा की कमाई की।

इस तरीके की कहानी से इस तेलुगु फिल्म ने जीता पूरे देश के दर्शकों का दिल

जी, हम बात कर रहे हैं तेलुगु फिल्म, ‘कार्तिकेय 2’ की। चंदू मोनदेती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर और अनुपमा परमेश्वरण मुख्य किरदारों में नजर आए। इस फिल्म की कहानी भगवान श्री कृष्ण की पायल के आसपास घूमती है। फिल्म के नायक प्रो. रंगनाथ राव को कहीं से यह जानकारी प्राप्त होती है कि कृष्ण ने अपनी पायल उधव को दी थी। इस पायल में इतनी शक्ति है कि कलयुग में इंसानों द्वारा उठाई जा रही सारी मुश्किलों को खत्म कर सकती है। लेकिन इस सब के पीछे क्या राज है, यह इस फिल्म में दिखाया गया है। इस फिल्म को सिर्फ तेलुगु ही नहीं बल्कि कई भाषाओं में दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला। काफी छोटे बजट में बनी इस फिल्म के आंकड़े बॉक्स ऑफिस पर दिन पर दिन बढ़ते ही गए।

जल्द ही ओटीटी पर होने जा रही है रिलीज़ 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब भी है खबर आ रही है कि सिनेमाघरों में जबरदस्त सफलता के बाद कार्तिकेय 2 को जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है परंतु सूत्रों के मुताबिक यह खबर आ रही है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म ज़ी 5 पर रिलीज किया जाएगा। भले ही इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की तारीख अभी तय है ना हो परंतु यह खबर है कि इस फिल्म को अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह में रिलीज कर दिया जाएगा। जो लोग इस फिल्म का आनंद सिनेमाघरों में नहीं उठा पाए या फिर इस फिल्म को दोबारा देखना चाहते हैं, वें सभी जल्द ही इस फिल्म को अब ओटीटी पर भी देख सकेंगे। रिपोर्ट की मानें तो यह खबर भी आ रही है के कार्तिकेय 2 की सफलता को देखते हुए इस फिल्म के निर्माता कार्तिकेय 3 बनाने की भी सोच रहे हैं, जिसमें इस फिल्म की कहानी को विदेश से जोड़ा जाएगा।

+