लगातार पांच फिल्में फ्लॉप जाने के बाद 2023 में अब यें ब्लॉकबस्टर फिल्में लेकर आ रहे हैं जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम एक बहुत ही हैंडसम डैशिंग पर्सनालिटी वाले भारतीय अभिनेता हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करते हैं। जॉन बॉलीवुड के सबसे फिट और सबसे बेहतरीन बॉडी वाले अभिनेताओं में से एक हैं। वें पिछले 19 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बने हुए हैं। अपने इस लंबे करियर में जॉन अब्राहम ने कईं हिट फिल्में दी हैं। उनके इस कैरियर में हमें अक्सर उतार-चढ़ाव देखने को मिलते रहे। कई बार उनकी चार-पांच फिल्में लगातार फ्लॉप भी गई परंतु बीच में कोई एक आध हिट फिल्म की वजह से इंडस्ट्री में बने रहे। 2019 से जॉन एक बार फिर ऐसे ही जोन में चले गए जिसमें उनकी आ रही हर फिल्म पिटती जा रही है। पागलपंती, मुंबई सागा, अटैक, सत्यमेव जयते 2 और एक विलन रिटर्न्स जॉन की कुछ ऐसी ही फिल्मों में से हैं।

इतनी सारी फ्लॉप फिल्मों के बाद अगले साल यें ब्लॉकबस्टर फिल्में लेकर आ रहे हैं जॉन अब्राहम

बॉलीवुड में आए दिन नए-नए युवा अभिनेता भी शामिल होते जा रहे हैं जो पुराने अभिनेताओं को काफी पीछे छोड़ते कर जा रहे हैं। ऐसे में जॉन अब्राहम की अगले साल आने वाली कुछ फिल्में उनके फिल्मी करियर के लिए बहुत अहम होने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जॉन की अगले साल चार फिल्में रिलीज होंगी। इनमें एक्शन थ्रिलर कॉमेडी और इमोशनल जेनर की फिल्में होंगी। 2023 में आने वाली जॉन की सबसे पहली फिल्म होगी ‘पठान’। इस फिल्म में वे शाहरुख खान के ऑपोजिट नजर आने वाले हैं। अगर यह फिल्म हिट होती है तो जॉन एक बड़ी राहत की सांस लेंगे क्योंकि इतनी सारी फ्लॉप फिल्मों के बाद अगर यह फिल्म हिट हुई तो यह उनके बॉलीवुड में बने रहने के लिए एक टिकट का काम करेगी तथा उनकी आने वाली फिल्मों के लिए भी दर्शकों में उत्साह जागरूक करेगी। दूसरी तरफ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘तेहरान’भी रिलीज होने के लिए तैयार है। पहले इस फिल्म को मेकर्स शाहरुख खान की पठान के अपोजिट रिलीज करने के बारे में सोच रहे थे परंतु इन दोनों ही फिल्मों में जॉन अब्राहम मुख्य किरदारों में हैं जिस कारण फिल्म तेहरान के निर्माताओं ने पठान के साथ इस फिल्म को रिलीज करने से अपने कदम पीछे खींच लिए। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मनुषी चिल्लर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

क्या आने वाली इन फिल्मों से जॉन अब्राहम बचा पाएंगे अपना बॉलीवुड करियर 

2023 में जॉन अब्राहम की दो और फिल्में– ‘100%’ और ‘अजमा अहमद’ भी रिलीज होने वाली है। फिल्म 100% का निर्देशन साजिद खान करने वाले हैं। यह फिल्म एक फुल कॉमेडी मूवी होने वाली है जिसमें जॉन अब्राहम के लावा रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल भी नज़र आने वाली हैं। दूसरी तरफ अजमा अहमद एक सत्य कथा पर आधारित पर फिल्म है जिसका निर्देशन शिवम नायर कर रहे हैं। अगले वर्ष आने वाली जॉन अब्राहम की यह चारों फिल्में उनके बॉलीवुड करियर में एक खास रोल अदा करने वाली है। अब देखना यह है कि जॉन अब्राहम का फिल्मी करियर की नाव आगे बढ़ती है या डूब जाती है।

+