सवाल पूछने पर पत्रकार पे आग बबूला हुए सनी देओल, भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुस्से में आकर कर डाला कुछ ऐसा काम

सनी देओल एक बहुत ही प्रसिद्ध भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करते हैं। वें अपनी एक्शन भरी फिल्मों से भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। सनी देओल एक बार फिर जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। जल्दी ही उनकी फिल्म चुप सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा दलकर सलमान,पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरि नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों जमकर इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। ऐसे में प्रमोशन के बीच सनी देओल ने पत्रकार के सवाल पूछे जाने पर कुछ ऐसा कर दिया जिसकी कोई भी उम्मीद नहीं कर सकता था। इस प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद हर व्यक्ति चंद सेकंड के लिए सनी के गुस्से से डर गया।

बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनी देओल का गुस्सा देख लोगों के छूटे पसीने, इस कारण से चिल्लाए पत्रकार पर

जल्दी फिल्म चुप सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में इस फिल्म के सभी मुख्य कलाकार जोरो जोरो से इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में फिल्म चुप के कलाकारों के साथ चल रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के पत्रकार द्वारा सवाल पूछे जाने पर माइक पर बैठे सनी देओल बहुत जोर से गुस्से में चिल्लाए और सभी को चुप करा दिया। अचानक से सनी देओल की दहाड़ भरी चीख सुनकर प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद हर इंसान कुछ समय के लिए एकदम हैरान रह गया। किसी भी व्यक्ति को यह समझ में नहीं आया कि सनी देओल को क्या हुआ जो वह अचानक इतनी जोर से चिल्लाने लगे। हम तो अगले ही पल सनी देओल जोर जोर से हंसने लगे जिससे सभी लोगों को यह समझ में आ गया यह उनका गुस्सा नहीं, बल्कि फिल्म को प्रमोट करने का एक तरीका है।

हिंदी सिनेमा पर जल्द ही चलने वाला है सनी देओल का जादू

फिल्म ‘चुप’ से सनी देओल का फिल्म बरसों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इससे पहले आखिरी बार वह 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ में नजर आए थे। यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल ना मचा पाई हो परंतु इस फिल्म में सनी देओल के अभिनय की हर जगह खूब जमकर तारीफ हुई थी। इससे पहले साल 2018 में वह फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र के साथ नज़र आए थे। इनके अलावा सनी ने साल 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का निर्देशन भी किया था जिसमें उनके सुपुत्र करण देओल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया था। काफी दिनों से सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर भी काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। यह फिल्म आने वाले समय में कभी भी रिलीज हो सकती है। सभी फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

+