मंदिर जाते हुए बाहुबली के भल्लालदेव के साथ मैंने कर दी कुछ ऐसी हरकत, अभिनेता ने सबके सामने दिया ऐसा जवाब

राना डग्गुबाती भारतीय अभिनेता है जो मुख्य रूप से हिंदी के अलावा तेलुगु भाषा की फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। राना डग्गुबाती के फैंस पूरी दुनिया भर में फैले हुए हैं। फिल्म बाहुबली में उनका विलेन बने भल्लालदेव के किरदार में अपने अभिनय द्वारा उन्होंने सभी दर्शकों को अपना दीवाना कर दिया। बीते दिनों में सोशल मीडिया पर राना डग्गुबाती का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में राणा दग्गुबाती तिरुपति मंदिर पहुंचे। इस ही दौरान उनके एक फैन ने उनके साथ कुछ ऐसी हरकत की राणा दग्गुबाती ने उस फैन का फोन ही छीन लिया। फोन छीन ते हुए राणा दग्गुबाती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर भर भरके रिएक्ट भी कर रहे हैं।

मना करने के बावजूद फैन के द्वारा ऐसी हरकत किए जाने पर राणा दग्गुबाती ने दिया ऐसे जवाब

वीडियो में राणा दग्गुबाती एक सफेद रंग का कुर्ता पजामा, और साथ ही एक लाल रंग का गमछा भी ओढ़े दर्शन करने जाते हुए नज़र आए। उन्होंने सुन ग्लासेस भी लगा रखे थे। इसी दौरान कईं पेपाराजी राना की तस्वीरें खींचने लगे, जिसके लिए वें काफी समय से मना भी कर रहे थे। राना डग्गुबाती पहले ही कुछ तस्वीरें क्लिक करवा चुके थे और उसके बाद उन्होंने सभी लोगों को बड़े सम्मानजनक तरीके से उनकी तस्वीरें खींचने को माना कर दिया। तभी एक फैन आया, और राना डग्गुबत्ती के साथ अपने फोन से फोटो खींचने लगा। तभी अचानक से अभिनेता ने उस फैन का फोन ही छीन लिया।

फैंस को खूब पसंद आ रहा है राणा दग्गुबाती का यह मज़ाकिया अंदाज़ 

हालांकि फोन छीनने के बाद राणा ने हंसते हुए उस फैन का वह फोन वापस कर दिया। राणा डग्गुबत्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर को तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस अभिनेता के इस मजाकिया अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ इस वीडियो को जमकर शेयर करते हैं। राना डग्गुबाती के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘कब्जा’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। राना डग्गुबाती के सभी फैंस उस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

+