फैंस के दिलों पर राज करने जल्द आ रही है आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’, सिर्फ ट्रेलर मात्र से ही किया फैंस के दिलों पर जादू

एक लंबे समय के इंतजार के बाद आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। आयुष्मान खुराना अक्सर ये अपनी हर फिल्म में कुछ हटकर अलग किरदार निभाते हैं। इस फिल्म में वें एक गायनिकोलॉजिस्ट का किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं। आयुष्मान खुराना का फिल्म नया रोल और उनका लाजवाब अभिनय दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस ट्रेलर में यह दर्शाया गया कि लोग कैसे गायनिकोलॉजिस्ट से इलाज कराने से कतराते हैं।

दर्शकों के लिए आयुष्मान को इन सारी मुसीबतो से पड़ा गुजरना

फिल्म डॉक्टर जी के ट्रेलर में यह दर्शाया गया की आयुष्मान खुराना, डॉ उदय गुप्ता का किरदार अदा कर रहे हैं जो एक मेडिकल का स्टूडेंट है। जहां उदय गुप्ता ऑर्थोपेडिक डॉक्टर बनने का सपना देख रहा होता है वही उसे जबरदस्ती गायनिकोलॉजिस्ट की पढ़ाई में जोत दिया जाता है। इस फिल्म में शेफाली शाह भी हैं जो आयुष्मान की मेडिकल टीचर और गायनिकोलॉजिस्ट का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में दिखाया गया कि महिलाएं मेल गायनिकोलॉजिस्ट से इलाज करवाने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं। आयुष्मान यानी डॉ उदय गुप्ता से इलाज कराने में महिलाएं हिचकिचाती हैं, जिस वजह से आयुष्मान खुराना को इस तरीके का डॉक्टर बनने में काफी परेशानी झेलनी पड़ती है।

फैंस के दिलों पर जादू करने एक बार फिर आ रहे हैं आयुष्मान खुराना

आपको बता दें कि यह फिल्म ‘डॉक्टर जी’, 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप द्वारा किया गया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस ट्रेलर को अभी तक दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। आयुष्मान खुराना अकसर ही अपनी हर फिल्म में कुछ नए किरदार में नजर आते हैं पर हमेशा सोशल मैसेज भी देते हैं। इस फिल्म में भी डॉक्टर बने आयुष्मान का किरदार दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आयुष्मान के सभी फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

+