समांथा रूथ प्रभु को हुई यह खतरनाक बीमारी, विदेश से करा रहीं हैं इलाज

समांथा रूथ प्रभु एक बहुत ही प्रसिद्ध और लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय करती नजर आती हैं। समांथा की एक्टिंग के चाहने वाले सिर्फ दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में हैं। उनकी खूबसूरती लोगों को उनके प्यार में पागल कर देती है। समांथा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अक्सर ही वें अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। वें दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। इतना सब कुछ होने के बावजूद समांथा से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है। कुछ ही समय पहले समांथा का अभिनेता नागा चैतन्य से तलाक भी हुआ था। इसके बाद अब समानता से जुड़ी एक और दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल यह है पता चला है की समांथा एक गंभीर बीमारी से झूझ रही हैं और इसका इलाज वें विदेश से करा रही हैं।

 

इस बीमारी से झूझ रही हैं सामंथा रूथ प्रभु, फैंस कर रहें हैं प्रार्थना

रिपोर्ट के मुताबिक, समांथा एक त्वचा से जुड़ी बीमारी से गुज़र रही हैं जिसका नाम है, ‘पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन’। यह बीमारी त्वचा का सूरज की रोशनी के साथ सीधे संपर्क में आने से होती है। इस बीमारी की वजह से ही समांथा आजकल किसी भी पब्लिक इवेंट में शामिल नहीं हो रही हैं। डॉक्टर की सलाह पर अभिनेत्री ने फिलहाल कुछ समय के लिए अपने काम से भी आराम लिया है। इस खबर के सामने आते ही समांथा के सभी फैंस काफी निराश और चिंतित हो गए। उनसे प्यार करने वाले सभी लोग उनके जल्द से जल्द ठीक हो जाने के लिए कामना भी करने लगे।

बीमारी के चलते रोक के चलते रोक दी इस फिल्म की शूटिंग 

आपको बता दें कि इन दिनों में सामंथा अपनी फिल्म ‘खुशी’ की शूटिंग में व्यस्त थी परंतु अपनी इस बीमारी के चलते उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी और तुरंत विदेश इलाज कराने के लिए रवाना हो गई। यह फिल्म समांथा, विजय देवरकोंडा के साथ रहने वाली हैं। फिलहाल के लिए इस फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया।

+