अब इस एक्ट्रेस को मिला पाकिस्तानी दुल्हा! सोशल मीडिया में यूं किया प्यार का इजहार !

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीशा पटेल ने अपने पसंदीदा कार्यों के कारण लाखों दिलों पर शासन किया। उसी समय, अमीशा पटेल का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। मुझे बता दें कि अभिनेत्री 46 वर्षों से अपने स्नातक जीवन में खुश थी, लेकिन अब यह खबर आएगी, आखिरी अमीशा ने पाकिस्तान में एक सपना राजकुमार पाया है। हाल ही में, अमीशा पटेल ने एस्टांग्राम में पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास के साथ एक रोमांटिक वीडियो साझा किया। जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गया।

फ़िल्मी - Sania Mirza के बाद अब इस एक्ट्रेस को मिला पाकिस्तानी दुल्हा! सोशल मीडिया में यूं किया प्यार का इजहार - #IndiaSamachar - India Samachar

यदि आपने फिल्म ‘गदर’ देखी है, तो आपको याद होगा कि अमीशा पटेल किस भूमिका निभाती है। मुझे बता दें कि अमीशा पटेल, जो पाकिस्तान की बेटी ‘साकिना’ की भूमिका निभाती है, पाकिस्तान, जो हिंदुस्तान तारा सिंह के साथ प्यार में पड़ती है, इसके लिए पूरी तरह से विपरीत है। उन्होंने बहरीन में नए पुरस्कार समारोह में मुलाकात की। दोनों ने एक साथ बहुत सारे सुंदर क्षण बिताए और बॉलीवुड गीतों पर कुछ वीडियो भी बनाए। लोगों को वास्तव में यह पसंद है।

Sania Mirza के बाद अब इस एक्ट्रेस को मिला पाकिस्तानी दुल्हा! सोशल मीडिया में यूं किया प्यार का इजहार - India TV Hindi News

वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं

हाल ही में, वायरल होने वाले वीडियो में, दोनों को ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ गीत पर दिखाई देते हुए देखा गया था। इस वीडियो में, दोनों को बहुत ही रोमांटिक शैली में देखा जाता है। वीडियो साझा करते समय, अमीशा ने लिखा, “पिछले हफ्ते, बहरीन में अपने सुपरस्टार दोस्तों के साथ मज़े करते हुए।” इमरान अब्बास ने अमीशा पटेल की पोस्ट पर भी टिप्पणी की। इस वीडियो को रिकॉर्ड करना मजेदार है।

+