आधी रात को सड़कों पर लड़खड़ाती दिखीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान !

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान लडली सारा अली खान कई चर्चाओं में आए हैं। कैसिंग रात के बीच में मुंबई की सड़कों पर नशे में है। सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जहां यह देखा जा सकता है कि सारा अली खान आश्चर्यजनक लगती हैं। वह अपने दोस्त द्वारा समर्थित है।

Saif Ali Khan Make Fun On Sara Ali Khan Due To This Reason | जब सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान को किया था ट्रोल, एक्ट्रेस की इस बात का उड़ाया था मजाक

लोगों ने सारा को बेवड़ी, टल्ली और ओवरलोड ड्रंकन तक करार दे दिया है

बॉलीवुड अभिनेता के वीडियो जैसे कि उभरना जारी है, क्योंकि लोगों ने इस उद्योग को शुरू किया है। सारा अली खान का वीडियो, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, देखा गया कि सारा अली खान, जो एक दोस्त के समर्थन से भाग गई, एक फोटोग्राफर से मिले थे। उन्होंने कहा कि फोटोग्राफर ‘सारा जी देखो  ना’ यह कहना जारी रखा, लेकिन सारा अली खान ने अपना हाथ दिखाया और फिर एक क्लब में प्रवेश किया।

इस दौरान उनके साथ अधिक लड़कियां थीं। यहां तक ​​कि जब उन्होंने क्लब में प्रवेश किया, तो उनके एक कार्य ने उनकी क्षमता का सबूत दिया। वास्तव में, एक बार जब पूरा क्लब में प्रवेश करना शुरू हो गया, तो उसने एक अजीब तरीके से गेट पर खड़े गार्ड के हाथ को छुआ, यह देखते हुए कि लोग कहते हैं कि वे नशे में थे। वीडियो जो वायरल बन गया, उसे रेस्तरां ‘बास्टियन’ मुंबई के बारे में बताया गया।

पापा सैफ के सेक्स लाइफ की बातें सुन सारा अली खान ने बंद कर लिये कान | Jansatta

वरुण कपूर ने वीडियो साझा किया

सारा, नर्सिंग पहने हुए, अपने दोस्त शर्मिल शेगल के साथ दिखाई दी। सबसे पहले, युजर ट्विटर का नाम वरुण कपूर ने वीडियो साझा किया और लिखा, “लोग -लोग पूछते हैं कि बॉलीवुड बॉयकॉट अभियान क्यों चलाया जा रहा है।” यहां एक और कारण है कि हमारे बच्चों और किशोरों को नष्ट करने के लिए ‘ड्रवुड’ है। “महत्वपूर्ण रूप से, सारा अली खान जैसी हस्तियां युवा आइकन हैं। बड़ी संख्या में लोग उनका अनुसरण करते हैं और इस कारण से, वे जो भी गतिविधियाँ करते हैं, वे अपने अनुयायियों पर भी सीधा प्रभाव डालते हैं।

+