सनी देओल की चुप ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, मात्र 10 मिनट में ही गई 10 शहरों में हाउसफुल

सनी देओल एक एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्देशक, निर्माता तथा राजनीतिज्ञ हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय और एक्शन के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों सनी देओल अपनी फिल्म ‘चुप’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सभी फैंस स्क्रीन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी। लेकिन रिलीज के पहले ही इस फिल्म के मेकर्स में सभी फैंस के लिए एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने रिलीज के पहले ही, इस फिल्म का एक फ्रीव्यू रखा है यानी इस फिल्म के रिलीज के पहले ही दर्शक इस फिल्म को फ्री में देख सकेंगे। यह फ्रीव्यू पूरे देश के कईं शहरों में रखा गया है,जिसके तहत इस फिल्म ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है।

मात्र 10 मिनट में चुप ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

मेकर्स ने इस बात की घोषणा की है कि रिलीज के पहले ही फिल्म ‘चुप’ 20 सितंबर को पूरे देश के अलग-अलग हिस्सों में मुफ्त में दिखाई जाएगी। इस घोषणा के बाद से ही इस फिल्म को दर्शकों द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। कई शहरों में इस रोमांटिक साइको थ्रिलर फिल्म की सारी टिकट्स सिर्फ 10 मिनट में ही ऑनलाइन बुक हो गई। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान और पूजा भट्ट मुख्य भी किरदारों में नजर आने वाले हैं। पहली बार इस फिल्म के निर्माताओ ने प्लीज के 3 दिन पहले ही इस फिल्म के मुफ्त का आयोजन किया है जिसका दस शहरों में फ्रीव्यू दिया जाएगा।

इन शहरों में चुप ने मारी दहाड़, सनी देओल का होने जो वाला है कमबैक

आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 20 सितंबर को पुणे, अहमदाबाद, लखनऊ, दिल्ली, गुरुग्राम जयपुर, अहमदाबाद और बंगलौर सहित शहरों में हिंदी सिनेमा प्रेमियों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली। इस फिल्म को राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित किया गया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ पूरा इंटरनेट पर छा गया। दर्शकों को यह ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। खासकर इस फिल्म में सनी देओल का कमबैक देखने के लिए उनके सभी फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इनको 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। आशा है की यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर पूर्ण तरह से खरी उतरेगी।

+