कपिल शर्मा बने फूड डिलीवरी ब्वॉय, इस कारण से उठाना पड़ा यह कदम

कपिल शर्मा एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन, टेलीविज़न प्रस्तोता, अभिनेता और टेलीविज़न निर्माता हैं जिन्हें मुख्य रूप से ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए जाना जाता है। कपिल शर्मा जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो अपने पंचेज़ और कॉमेडी से सभी लोगों को हसी से लोट पोट कर देते हैं। कपिल शर्मा की कॉमेडी टाइमिंग सभी दर्शकों को उनका दीवाना बना देती है। अभी शर्मा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2015 में आई फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी साबित हुई। इसके बाद भी कपिल शर्मा 2017 में आई एक फिल्म में नज़र आए थे जिसका शीर्षक था, ‘फिरंगी’। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। 2017 से अब 5 साल बाद कपिल दोबारा इस फिल्म में लौट रहे हैं। इस फिल्म में कपिल एक फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इस फिल्म का शीर्षक ‘ज्वीगेटो’ होगा। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ और उसे काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है।

फिल्म ‘ज्वीगेटो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस हालत में नज़र आए कपिल शर्मा 

ज्वीगेटो फिल्म इस ट्रेलर में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी बॉय के किरदार को बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में दिखाया गया कि एक फूड डिलीवरी ब्वॉय गली-गली में खाना पहुंचा कर सब का पेट भरता है परंतु उसकी इस इतनी भागदौड़ भरी जिंदगी में उसका अपनी निजी जिंदगी को बैलेंस करना मुश्किल होता जा रहा है। इस फिल्म में कपिल शर्मा एक शादीशुदा इंसान दिखाए गए हैं जिसे हर कोई फूड डिलीवरी एजेंट का काम छोड़ फैक्ट्री में काम करने के लिए सलाह देता नजर आ रहा है।

फैंस हो रहे हैं इस फिल्म के लिए खूब उत्साहित

इस फिल्म के ट्रेलर में यह दिखाया गया की कपिल शर्मा अपनी पत्नी और बच्चों को समय देने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी उनका हाथ बंटाने के लिए उनकी मर्जी के बगैर नौकरी करने चली जाती हैं। कपिल शर्मा की है फिल्म ‘ज्वीगेटो’ के इस ट्रेलर को फैंस द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सभी फैंस कपिल शर्मा को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। आपको बता देंगे टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे लोकप्रिय शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन भी शुरू हो चुका है। इस नए सीजन में कपिल शर्मा बिल्कुल ही नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। सभी फैंस को इस शो के नए सीजन में उनका यह अवतार भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

+