कार्तिक आर्यन ने पूरी की अपने नन्हे फैन की ख्वाहिश, एक और बार जीत लिया सभी फैंस का दिल

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक बहुत ही मशहूर और लोकप्रिय भारतीय अभिनेता जो हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। कार्तिक आर्यन ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर पूरे बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। और यही कारण है जिस वजह से कार्तिक आर्यन पूरे बॉलीवुड के सभी फैंस के पसंदीदा बने हुए हैं। उनका विनम्र स्वभाव और खूबसूरत नेनकश फैंस को उनका दीवाना बना देते हैं। कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं जिन की वजह से वह हर जगह फैंस के दिलों पर राज़ कर रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सभी दर्शकों का दिल पिघल गया।

कार्तिक आर्यन ने नहीं किया अपने छोटे फैन को निराश,पूरी की उसकी तमन्नाह 

जोधपुर एयरपोर्ट से कार्तिक आर्यन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक चेक करके अंदर जा रहे थे कि तभी पीछे से एक छोटे बच्चे ने रोते हुए उनका नाम पुकारा। अपने नन्हें फैन की पुकार को सुनते ही कार्तिक वापिस लौट गए और उन्होंने फिर ना सिर्फ उस बच्चे के साथ सिर्फ फोटो खिंचवाई, बल्कि उसको ऑटोग्राफ भी दिया। इस तरह से कार्तिक आर्यन ने अपने नन्हे फैन का दिल नहीं टूटने दिया और उसकी ख्वाहिश पूरी की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर उनके सभी फैंस के बीच छा गया और कार्तिक ने अपने सभी फैंस का दिल एक और बार जीत लिया।

जल्द ही इन फिल्मों में नज़र आने वाले हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में जल्दी ही फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में अभिनेत्री कियारा अडवाणी के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म में वह सत्यप्रेम का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म सत्य प्रेम की कथा का निर्देशन समीर विद्वान्स करने वाले हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन अगले साल फिल्म शहजादा में कृति सेनन के साथ नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। फैंस कार्तिक आर्यन की इन फिल्मों का बहुत उत्साह के साथ बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

+