जानिए क्यों द कपिल शर्मा शो में काम करने की वजह से अली असगर के बच्चों को होना पड़ता था शर्मिंदा

दर्शकों को हंसाने और खुशी की डोज देने ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर वापस आ गया है। इस बार इस शो के किरदार भी कुछ नए हैं और साथ में शो का अंदाज़ भी। यह शो कई सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करता रहा है तथा सभी के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस एक्टर के बच्चे को अपने पिता के द कपिल शर्मा शो में काम करने की वजह से कितनी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है क्योंकि उन्हें उनके पिता के इस शो में अतरंगी किरदारों की वजह से उन्हें स्कूल में सभी बच्चे चिढ़ाते थे। इस बात का खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हुआ है।

इस वजह से अली असगर के बच्चों को होना पड़ता था शर्मिंदा

अली असगर जोकि ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रह चुके हैं, ने हाल ही में सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भाग लिया। इस शो के दौरान किस अभिनेता का एक वीडियो सामने आया जिसमें इस एक्टर के बच्चों ने बताया कि उन्हें कैसे अपने पिता के द कपिल शर्मा शो में काम करने की वजह से तरह-तरह के ताने सुनने पड़ते थे। एक्टर की बेटी अदा ने इस वीडियो के माध्यम से यह बताया कि कैसे उनके पिता के द कपिल शर्मा शो में काम करने की वजह से उन्हें हाई ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता था। उन्होंने कहा कि उनके स्कूल के दोस्त उनको चढ़ाया करते थे। वें कहते थे,आपकी दो मां हैं। वे दादी का बेटा, दादी की बेटी, बसंती आदि भी कहते थे। हालांकि अली के बच्चों ने यह भी बताया कि उन्हें उनके पिता के काम को लेकर मजाक उड़ाने वालों की कोई परवाह नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि दूसरों को हंसाने के लिए खुद का मज़ाक उड़ बने पर उन्हें अपने पिता पर गर्व है। उन्होंने अंत में कहा, यह हर किसी के लिए आसान है। हम आपको बहुत प्यार करते हैं पिताजी।

अली ने तोड़ी अपनी परेशानियों को लेकर चुप्पी

अली असगर शंकर भावुक हो गए और उन्होंने यह बताया कि कैसे उन्हें कितने समय तक सिर्फ एक महिला के रूप में पहचाना जाता था। अली ने शो के दौरान कहा, “मैं लंबे समय से काम कर रहा हूं और जब से ‘दादी’ जोन शुरू हुआ है, उससे पहले भी मैंने कुछ कामों में एक महिला के रूप में काम किया था। फिर एक दौर आया, जब मैं एक महिला के रूप में हफ्ते में चार दिन टीवी पर था”। अली असगर ने यह भी बताया कि उनके बेटे ने एक बार उनसे यह तक पूछा था कि, ‘क्या आपको कुछ और नहीं आता’? इस बात से अली बहुत ही दुखी है परंतु उन्होंने यह शो तब छोड़ा, जब उनका बेटा बीच शो छोड़कर चला गया।

+