फिल्में फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार हो गए थे बहुत निराश, फिल्म निर्माताओं ने कहा- तुम्हारी औकात नहीं है

अक्षय कुमार एक भारतीय सितारे हैं जो बॉलीवुड के सबसे और एक्टिव अभिनेताओं में से एक हैं। फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार की किस्मत आजकल कुछ ठीक नहीं चल रही है। काफी समय से अक्षय कुमार की रिलीज हुई कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पा रही है। यह पहली बार नहीं है, अक्षय कुमार के साथ ऐसा पहले भी हो चुका है। 90’s के दशक में अक्षय कुमार की 6 फिल्में लगातार बुरी तरह ब्लॉक नहीं थी। इसके बाद फिर निर्माताओं ने अक्षय कुमार की फिल्म पर अपने पैसे इन्वेस्ट करने से पहले सौ बार सोचना शुरू कर दिया था।

फिल्मों के फ्लॉप होने पर निर्माताओं ने अक्षय कुमार को कह दी थी कुछ ऐसी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मशहूर निर्देशक सुनील दर्शन ने इस बात का खुलासा किया है कि किस तरह अपनी फिल्मों से पूरी तरह निराश हुए अक्षय कुमार उनके पास आए थे। सुनील दर्शन ने यह बताया कि किस तरह अक्षय कुमार फिल्म जानवर के रिलीज के मात्र 2 महीने पहले उनके पास है और कहा, “सुनील जी, मैं काफी मुसीबतों से गुजर रहा हूं। मेरी पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म के प्रोड्यूसर ने उस फिल्म के पोस्टर लगाने से इनकार कर दिया है, और इस फिल्म का कोई एक होर्डिंग तक भी नहीं है। सुनील दर्शन ने बताया कि अक्षय कुमार को फिल्म के प्रड्यूसर ने कहा, “तुम्हारी औकात नहीं है कि तुम्हारी फिल्म के होर्डिंग और पोस्टर लगें”।

सुनील दर्शन ने की अक्षय कुमार की बड़ी मदद

सुनील दर्शन नया बताया कि अक्षय कुमार का एक किस्सा सुनकर उनको बेहद ही दुख हुआ और उन्होंने फिल्म जानवर के बिलबोर्ड्स में एक बड़ा इन्वेस्टमेंट करने का फैसला कर लिया। उसके बाद सुनील दर्शन ने यह फैसला किया कि वह फिल्म जानवर के पोस्टर में वे सिर्फ अक्षय कुमार को ही रखेंगे। उन्होंने यह कदम उन लोगों के लिए उठाया जो अक्षय कुमार को एक बात समझ रहे थे और उनसे बेहद ही बुरा बर्ताव भी कर रहे थे। यह फिल्म बेहद ही हिट साबित हुई और अक्षय कुमार ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में दुबारह से एक शानदार वापसी की। इसके बाद साल 2001 से लेकर साल 2010 तक अक्षय कुमार हिट पर हिट फिल्में देते रहे और दर्शकों के दिलों पर राज करते रहे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही फिर रामसेतु में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

+