ब्रह्मास्त्र के बाद विवादों के घेरे में घिरी थैंक गॉड, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत - Shubh Network

ब्रह्मास्त्र के बाद विवादों के घेरे में घिरी थैंक गॉड, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोग इस फिल्म के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें की यह फिल्म 24 अक्टूबर, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। लेकिन अपने रिलीज के पहले ही यह फिल्म विवादों के घेरे में घिरती नज़र आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, थैंक गॉड के अभिनेता अजेय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा तथा निर्देशक इंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है।

इस कारण से दर्शक ने की थैंक गॉड के खिलाफ शिकायत दर्ज

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और निर्देशक इंद्र कुमार पर दर्शकों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगे। हिमांशु श्रीवास्तव, जोकि यूपी के रहने वाले एक वकील हैं, फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर देखने के बाद जौनपुर कोर्ट में इन सितारों के बिना शिकायत दर्ज कराई है।

अजय देवगन के किरदार ने खड़ी करी ‘थैंक गॉड’ की राह में अर्चन

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हिमांशु श्रीवास्तव की शिकायत में लिखा गया कि चित्रगुप्त इंसान के अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं जिस कारण से उन्हें कर्म देवता के नाम से भी पुकारा जाता है। हिमांशु को चित्रगुप्त का इस फिल्म में ऐसा चित्रण पसंद नहीं आया। उनको लगा कि इससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। फिल्म थैंक गॉड के ट्रेलर में चित्रगुप्त को सूट बूट पहन कर मॉडर्न लुक में दर्शाया गया है। और साथ में है चित्रगुप्त बने अजय देवगन की भाषा भी काफी मजाकिया थी। इस शिकायत का नतीजा जल्द ही पता चल जाएगा। इस फिल्म के कास्टिंग की बात करें तो थैंक गॉड में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अगले महीने की 24 तारीख को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी।

+