केजीएफ 2 में अपने अभिनय के बाद संजय दत्त फिर बने विलेन, इस साउथ सुपरस्टार के अपोजिट आने वाले हैं नज़र - Shubh Network

केजीएफ 2 में अपने अभिनय के बाद संजय दत्त फिर बने विलेन, इस साउथ सुपरस्टार के अपोजिट आने वाले हैं नज़र

संजय दत्त एक भारतीय अभिनेता है जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। 1981 में अपना फिल्म डेब्यू करने से लेकर संजय दत्त ने हर तरीके की फिल्मों में काम किया और हिंदी फिल्म जगत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं की सूची में खुद का नाम स्थापित किया। रोमांटिक फिल्मों से शुरू कर, संजू बाबा कॉमेडी फिल्मों तक में भी नज़र आए। अब ज्यादातर वह एक्शन फिल्मों में ही नज़र आते हैं। अपने 40 वर्ष के फिल्मी करियर में संजय दत्त करीब 187 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनका बोलने से लेकर चलने तक का अनोखा अंदाज दर्शकों को खूब भाता है। साल 2017 में फिल्मों में कमबैक करने के बाद संजय दत्त के लिए बॉलीवुड ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। अगर कुछ अच्छा हुआ तो वह है इस साल रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ 2’। यह फिल्म सुपरहिट रही। इस फिल्म में विलेन का रोल निभाने के बाद अब यह खबर आ रही है कि संजय दत्त जल्द ही फिर से एक साउथ की फिल्म में नजर आने वाले हैं।

पैन इंडिया फिल्मों में स्ट्रगल करने के बाद साउथ सुपरस्टार विजय आने वाले हैं इस फिल्म में नज़र, संजय दत्त होंगे विलेन

हाल ही में साउथ सुपरस्टार जोसेफ विजय ने अपनी नई फिल्म थालापेथी 67 का अनाउंसमेंट किया है। दरअसल विजय काफी समय से पैनइंडिया स्टारडम के लिए स्ट्रगल करते आ रहे हैं। विजय की पुली 2015 और बीस्ट (हिंदी में रॉ,2022) जैसी पैन इंडिया फिल्म पूरी तरह नाकाम रही। की पैन इंडिया फिल्मों में नाकामी मिलने के बाद भी थालापथी विजय ने दुबारह एक ऐसी ही कोशिश करने का फैसला किया है। आ रही फिल्म ‘ थालापेथी 67’ में मेकर्स ने केजीएफ 2 में विलेन बने संजय दत्त को अपने ऑपोजिट रखने का फैसला किया है। लोकेश कागनराज इस फिल्म के निर्देशक होने वाले हैं।

 

केजीएफ टू से संजय दत्त को मिला भारी फायदा, थालापेथी 67 के लिए इतने करोड़ रुपए की फीस हैं ले रहे

रिपोर्ट के मुताबिक थलाथ 67 गैंगस्टरों की कहानी होने वाली है, इस ही लिए इस फिल्म में कई सारे ऐसे बड़े सितारों की जरूरत पड़ेगी, जो अंडरवर्ल्ड डॉन का किरदार आसानी से निभा सकें। केजीएफ 2 में हासिल की भारी सफलता के बाद संजय दत्त को ना सिर्फ दर्शकों की भारी लोकप्रियता हासिल हुई है, बल्कि कई सारे बड़े सितारे और डायरेक्टर के साथ अब काम करना चाहते हैं। खबरों की माने तो  थालापेथी 67 में संजय दत्त की फीस लगभग 10 करोड़ रूपए होगी। संजय दत्त को इस फिल्म में देखने के लिए उनके सभी फैंस खूब उत्साहित और जोश से भरपूर हैं। दर्शकों को थालापथी विजय और संजू बाबा की इस फिल्म थालापेथी 67 का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

+