विक्की कौशल की बाल-बाल बची आंख, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी यह चोट, लगवाने पड़े थे टांके

विक्की कौशल एक बहुत ही हैंडसम और टैलेंटेड भारतीय अभिनेता हैं जो हिंदी फिल्मों में अभिनय करते हैं। विक्की का उनकी फिल्मों में अभिनय दर्शकों को दीवाना बना देता है। उन्होंने अपने कई फिल्में जैसे ‘उरी’, ‘सरदार उधम सिंह’, आदि ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिलों को जीता है। इन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म ‘मनमर्जियां’ भी है, जिसमें विक्की कौशल का अभी तक पर सबसे अतरंगी अवतार देखने को मिला था। अब फिल्म मनमर्जियां को रिलीज हुए पूरे 4 साल हो चुके हैं। विक्की ने फिल्म से जुड़ी एक घटना की स्मृति को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वें घायल हो गए थे जिस कारण उन्हें आंखों के नीचे कहीं टांके भी आए थे।

इस दुर्घटना के कारण लगवाने पड़े थे विक्की कौशल को अपनी आंख के नीचे टांके

विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर ही वें अपने फैंस के लिए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म मनमर्जियां के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की है। इस फिल्म के सेट से जुड़े लोग अपने मोबाइल फोन की लाइट से विक्की कौशल की आंखों के नीचे लगा ज़ख्म दिखाते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए विकी कौशल ने लिखा, “आशिकों की जान लेगी तू ! वह सीन जिसमें मेरी आंख के नीचे कुछ टांके लगे। विक्की संधू की भूमिका निभाने के लिए ऐसा मुक्तिदायक अनुभव! साथ में यादगार सफर के लिए आभारी हूं।”

सोशल मीडिया के जरिए साझा की मनमर्जियां के सेट से यह तस्वीर

सोशल मीडिया पर विकी कौशल की है तस्वीर खूब तेज़ी से वायरल हो रही है। विक्की के फैंस इस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म मनमर्जियां साल 2018 में सिनेमाघरों के बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ-साथ अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था।

+