विजय देवरकोंडा की बाद अब रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी अनन्या पांडे, फैंस को दी आने वाली फिल्म की एक झलक

अभिनेता चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो फिल्मों में काम करती हैं। हाल ही में अनन्या पांडे, साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नज़र आई थी। भले ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल ना किया हो लेकिन फिर भी दर्शकों को  विजय और अनन्या की जोड़ी खूब पसंद आ रही थी। अब फिल्म लाइगर के फ्लॉप होने के बाद ही अनन्या पांडे दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हो गई हैं ।अपनी आने वाली नई फिल्म की झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है। अनन्या पांडे के अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट करने के बाद यह सवाल उठने लगे क्या कि, क्या अनन्या अपनी अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ करने वाली हैं? अभिनेता रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने एक बड़ी घोषणा की है।

 

अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करें रणबीर कपूर के साथ कुछ तस्वीरें, क्या दे रही हैं अपनी आने वाली फिल्म का हिंट

हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में उनका काफी खुशी लग रही है। इन तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने लिखा, “नया दिन, नया शूट, नया दोस्त। जैसे ही यह तस्वीर सामने आई, सभी लोग यह अनुमान लगाने लगे कि अनन्या पांडे और रणबीर कपूर की जल्द ही साथ में एक फिल्म आ सकती है। हालांकि अनन्या पांडे ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है यह किसी विज्ञापन के शूट की तस्वीरें हैं या फिर किसी फिल्म की। आपको बता दें कि यह पहली बार होगा जब अनन्य पांडे और रणबीर कपूर साथ में स्क्रीन शेयर करें।

जहां अनन्या पांडे की फिल्म गई फ्लॉप, वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर की फिल्म बनी दुनिया में नंबर वन

फिलहाल जहां अनन्या पांडे के लेटेस्ट फिल्म लाईकर बुरी तरह फ्लॉप रही वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र ने चारों ओर आग लगा रखी है। इस फिल्म का नाम सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि वर्तमान समय में पूरी दुनिया भर में सबसे ज्यादा चलने वाली फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है ब्रह्मास्त्र हिट या फ्लॉप रहेगी, यह तो पहले ही दिन की कमाई से पता चल गया था। यह फिल्म दर्शकों और इस फिल्म के निर्माताओं के विश्वास पर पूरी तरह खड़ी उतरी है।

+