कांजीवरम साड़ी में छा गई पलक तिवारी, माथे पर सजाई बिंदी !

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अभिनेत्री, पलक तिवारी, अपनी मां की तरह अपनी सुंदरता और शैली के लिए प्रशंसकों की पहली पसंद हैं। पलाक तिवारी ‘बिजली बिजली’ संगीत वीडियो ने बहुत सारी सुर्खियां बटोरीं और उसके बाद पलकें बंद हो गईं। हालांकि उनकी मां श्वेता तिवारी एक टीवी स्टार बन गई हैं, पलकें न केवल छोटी स्क्रीन पर बल्कि बड़ी स्क्रीन पर असाधारण दिखाना चाहती हैं। वह हर दिन ध्यान के केंद्र में रहता है। हाल ही में, पलक तिवारी वीडियो में उनके इंस्टाग्राम ग्रिप पर एक वीडियो वितरण है, जहां उन्हें पलक तिवारी ब्राइड लुक में देखा गया था।

Palak Tiwari dressed up like a bride, Shweta Tiwari became emotional after seeing her daughter - India TV Hindi News

इस वीडियो में पलक दक्षिण भारतीय स्वर्ण और बैंगनी कांजीवरम साड़ी में बहुत सुंदर दिखता है। सुरुचिपूर्ण साड़ी के साथ, उन्होंने झुमके, चोकर और लंबे हार, बेल्ट, पैरों पर गहने और बालों में गजरा को समाप्त कर दिया है। उन्होंने अपने बालों को शिखर बना दिया, जहां वह दक्षिण भारत की दुल्हन की तरह लग रहे थे। दरअसल, यह वीडियो गहने ब्रांड का एक प्रचारक वीडियो है, जहां पलक को समर्थन के लिए चुना गया है।

उनकी मां श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया भी इस पालक वीडियो में दिखाई दी। वीडियो को देखकर, श्वेता अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सका और इमोजी के दिल के साथ टिप्पणी की, हे भगवान, माई प्रिय। श्वेता के अलावा, मशहूर हस्तियों और अन्य प्रशंसकों ने भी इस तरह की केमेंट के साथ अपने प्यार की बारिश की। मुझे बता दें कि पलाक जल्द ही फिल्म सलमान खान, भाई लेटर में अपने जीवन में दिखाई देगा

अब फिल्म सलमान खान लैटिस ग्रिड, शेहनाज गिल और पूजा हेगडे के साथ फिल्म में फिल्म में भी फिल्म में दिखाई देंगे। वाइडस्क्रीन में।

+